बंद करे

सौर संचालित रेफ्रिजरेटर स्वास्थ्य विभाग को प्रदान किया गया

डीएम वार रूम गौतम बुद्ध नगर से।

जिलाधिकारी बीएन सिंह की प्रेरणा से ई एल कंपनी आई आगे, स्वास्थ्य विभाग को सौर ऊर्जा से संचालित आठ रेफ्रिजरेटर कराए उपलब्ध, स्थानीय जनता को मिलेगा भरपूर लाभ।

गौतमबुद्धनगर 4 सितंबर, 2019

जिला अधिकारी गौतम बुद्ध नगर बी एन सिंह के द्वारा आज कैंप कार्यालय नोएडा में ई एल ग्रुप द्वारा सभी प्रोडक्ट का प्रजेंटेशन के माध्यम उपलब्ध जानकारी का अवलोकन करते हुए उन्होंने कहा कि सीएसआर के माध्यम से जो भी अपना योगदान समाज में देना चाहे उनका स्वागत हैं।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की सीएसआर के अंतर्गत ई एल ग्रुप के द्वारा 8 फ्रीजर उपलब्ध कराए गए हैं, जिसमें दवाइयों को सुरक्षित रखा जाएगा। इसके लिए ई एल ग्रुप कंपनी के प्रतिनिधियों का उन्होंने आभार व्यक्त किया और जनपद की अन्य स्थापित कंपनियों से भी अपेक्षा की गई है कि जो भी सीएसआर के अंतर्गत जिला प्रशासन के माध्यम से कार्य करना चाहते हैं वह आगे आकर समाज हित में ऐसे कार्य कर सकते हैं। जिला प्रशासन उनका स्वागत करेगा। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा कि ई एल ग्रुप कंपनी के माध्यम से जो 8 रेफ्रिजरेटर आज उपलब्ध कराए गए हैं, जिनका संचालन सौर ऊर्जा के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्रों पर होगा। संबंधित रेफ्रिजरेटर को ऐसे स्वास्थ्य केंद्रों पर स्थापित कराया जा रहा है जहां पर बिजली की सुविधा नहीं है और संबंधित रेफ्रिजरेटर में दवाइयां एवं वैक्सीन का रखरखाव मानकों के अनुसार संभव हो सकेगा, जिससे स्थानीय जनता को भरपूर लाभ मिलने में सहयोग प्रदान होगा। जिलाधिकारी ने इस अवसर ई एल ग्रुप के प्रतिनिधियों का पुनः धन्यवाद किया।
इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी गौतम बुद्ध नगर अनुराग भार्गव एवं संबंधित विभाग के अधिकारी गणों द्वारा भाग लिया गया। जिला सूचना अधिकारी गौतम बुध नगर